Sunday, December 9, 2007

शादी के लिए वक्त नहीं : शिल्पा

पेरिस (भाषा), बुधवार, 31 अक्टूबर 2007   ( 15:08 IST )
ब्रिटेन के रियल्टी टीवी शो सेलीब्रिटी बिग ब्रदर से सुर्खियों में लौटीं बालीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी जैसी मसरूफ महिला के लिए यह चौंकाने वाली बात नहीं कि उन्हें हर काम नियोजित तरीके से अन्जाम देना पड़ता है। इसी पर गौर करते हुए वह रिश्ते जोड़ने और परिवार शुरू करने को लेकर भी जल्दबाजी में नहीं दिखती।

इस साल सेलीब्रिटी बिग ब्रदर में नस्ली विवाद को लेकर आकर्षण का केन्द्र बनी शिल्पा बीते 12 महीने से खासी व्यस्त हैं। इस दौरान उन्होंने एक परफ्यूम लाँच किया। एक योग वीडियो फिल्माया और अब वह बर्लिन में दिखाए जा रहे थियेटर प्रोडक्शन 'मिस बालीवुड' में नजर आ रही हैं।

इसके अलावा वह जल्द ही लंदन का रुख करने वाली हैं। शिल्पा ने टेलीफोन पर दिए साक्षात्कार में एएफपी को बताया फिलहाल मेरे पास करने को बहुत कुछ है। मेरे पास काफी काम है। परिवार शुरू करने से जुड़े सवाल पर शिल्पा ने कहा वक्त ही कहाँ है। मेरे पास बिलकुल वक्त नहीं है।

उनका कहना था ‍कि मैं इस म्युजिकल (शो) के साथ व्यस्त हूँ और इसके बाद फिल्म में मसरूफ हो जाउँगी। उन्होंने कहा जाहिर तौर पर मुझे बच्चे पसंद हैं। अपने बच्चे होने पर भी मुझे काफी खुशी होगी। संभवत: अगले साल। इस बारे में देखना होगा।
(स्रोत - वेबदुनिया)

1 comment:

Asha Joglekar said...

तो अगले साल का इंतजार करें ।